Crime & Court

रबासर हत्याकांड का खुलासा,अवैध संबंध बने हत्या का कारण

Published

on

Share Now

बाड़मेर

जिले के चौहटन क्षेत्र में रबासर गांव में एक युवा की हत्या करने के मामले में चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस की जांच में सामने आया कि चारों आरोपी मृतक के दोस्त थे और मृतक व एक आरोपी का एक महिला के साथ अवैध थे दोनों में से एक ने दूसरे को उस महिला से संबंध रखने से मना किया,मृतक नहीं माना तो चारों आरोपियों ने योजना बना कर मृतक को खेत मे बुलाकर उसकी हत्या कर दी।

दरअसल, मृतक के परिजनों ने पुलिस को रिपोर्ट दी कि रबासर निवासी वासन पुत्र टीमा खान को 15 नवंबर की रात्रि को आरोपियों ने फोन पर झांसा देकर सिदिक पुत्र मिर खान की ढाणी के पास बुलाया। वहां पर मृतक के ही गांव के निवासी रमदान, बरखा, हाकम और धनाऊ निवासी रोशन ने मृतक वासन के साथ लाठियों, लोहे के पाइपों और कुल्हाड़ी से बेरहमी से मारपीट की और अधमरा छोड़कर वहां से भाग गए। इलाज हेतु गुजरात ले जाने के दौरान घायल वासन ने दम तोड़ दिया। पुलिस ने परिजनों की रिपोर्ट पर मामला दर्ज किया और चौहटन थानाधिकारी भुटाराम के नेतृत्व में टीम गठित की गई और साइबर टीम के सहयोग से आरोपियों को रबासर गांव व आसपास के धोरों (रेत के टीले) से हिरासत में लेकर पूछताछ की गई।

हत्या में शामिल चार युवक गिरफ्तार

पुलिस ने हत्या और साजिश में शामिल चार युवकों को गिरफ्तार कर लिया है।
पुलिस के मुताबिक रबासर निवासी रमदान खान पुत्र हादी खान, बरकत उर्फ बरका खान पुत्र भुरा खान, हाकम खान पुत्र होता खान और धनाऊ गांव निवासी रोशन खान पुत्र नुर मोहम्मद को गिरफ्तार किया गया है। इन्होंने प्रारंभिक पूछताछ में बताया है कि मृतक वासन खान और आरोपियों के किसी महिला से अवैध संबंध थे। यही बात हत्याकांड की वजह बनी। चारों आरोपियों को कोर्ट में पेश कर पुलिस रिमांड लिया गया है और आगे की पूछताछ जारी है।

Trending

Exit mobile version