Local News

बंद मकान से गहने व नगदी चोरी की वारदात का खुलासा,2 चोर गिरफ्तार

Share Now

बाड़मेर में सर्दी के साथ ही चोरी व नकबजनी की घटनाओं में बढ़ोतरी हो रही है पुलिस लगातार धरपकड़ व रोकथाम हेतु लगी है ऐसे ही एक मामले में पुलिस ने दो चोरों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से चोरी का माल बरामद किया है।

Published

on

Share Now

बाड़मेर। शहर के कोतवाली थाना में दर्ज नकबजनी के प्रकरण में पुलिस ने मंगलवार को कार्यवाई करते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पूछताछ में आरोपियों ने महाबार रोड़ स्कूल नंबर 4 के पास एक बंद मकान में चोरी को अंजाम देना स्वीकार किया है और एक बाइक चोरी की वारदात भी स्वीकारी है। शहर कोतवाल उगमराज सोनी ने बताया कि रमेश कुमार पुत्र प्रभुलाल जैन निवासी करमुजी की गली नंबर 4 स्कूल के पास ने 18 नवम्बर को रिपोर्ट सौंपकर बताया कि 17 नवम्बर की मध्यरात्रि को अज्ञात चोरों ने उसके बंद पड़े मकान के ताले तोड़कर अलमारी में रखे सोने-चांदी के गहनों और नगदी पर हाथ साफ कर लिया। पुलिस ने मामले में जोगियों की दड़ी निवासी रमेश पुत्र भूराराम जोगी और छोगाराम पुत्र किशनाराम भील निवासी मांगता हाल शिवनगर को दस्तयाब कर पूछताछ की तो दोनों ने 17 की मध्यरात्रि को नकबजनी की वारदात करना स्वीकार किया। पुलिस दोनों आरोपियों से पूछताछ में जुटी हुई है और आरोपियों से चोरी किए गए गहनों और रुपयों की बरामदगी को लेकर पुलिस द्वारा प्रयास किए जा रहे है।

शहर कोतवाल के अनुसार दोनों आरोपी आले दर्जे के नकबजन है और आरोपियों ने एक बाइक चोरी की वारदात भी कबूली है। आरोपियों से अन्य चोरी का भी खुलासा होने की संभावना है। शहर कोतवाल उगमराज सोनी के नेतृत्व में हुई इस कार्यवाई में उप निरीक्षक नीम्बसिंह, हैड कांस्टेबल लक्ष्मणसिंह, इंद्रसिंह, जयकिशन, कांस्टेबल अर्जुनसिंह, नखतसिंह, भरतकुमार, महिला कांस्टेबल प्रियंका, लालाराम भी शामिल रहे।

Trending

Exit mobile version