Crime & Court

कोतवाली पुलिस की बड़ी सफलता , 102 ग्राम सोना लेकर भागे 2 युवकों को पकड़ा

Published

on

Share Now

बाड़मेर

बाड़मेर में ज्वैलर्स के साथ काम करने वाले बाहरी युवकों द्वारा सोना व नगदी लेकर फरार होने के मामले सामने आ रहे है इसी के चलते कोतवाली पुलिस ने लाखों रुपए का सोना चोरी का खुलासा करते हुए पश्चिमी बंगाल से दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस आरोपियों से 102 ग्राम सोना बरामद करने के लिए पूछताछ कर रही है। 102 ग्राम सोने की अनुमानित कीमत 5 लाख रुपए बताई जा रही है।

पिछले दिनों बड़ी मात्रा में सोना लेकर हुए थे फरार

गौरतलब है कि बीते दिनों शहर के राय कॉलोनी निवासी भट्‌टराज पुत्र राणुलाल सोनी व अनिल कुमार पुत्र प्रेमचंद ने पुलिस थाना कोतवाली को रिपोर्ट दी कि शहर में हमारी ज्वैलर की दुकान है। हम दोनों ने गहने बनाने का ऑर्डर देते हुए 102 ग्राम सोना उज्जवल बंगाली व दुर्जो बंगाली को दिया था। यह दोनों आरोपी बाड़मेर में दुकानदारों से गहने बनाने के ऑर्डर लेते और गहने बनाकर वापस दुकानदारों को दे देते थे। रिपोर्ट में बताया कि हमने 30 अक्टूबर को उन्हें 102 ग्राम सोना गहने बनाने को दिया था लेकिन ये लोग लौट कर नहीं आए। जब खोजबीन की तो ये लोग अपने घरो से गायब मिले|

एक बार बेरंग लौटी टीम

पुलिस ने दोनों की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू की। कोतवाली पुलिस ने कांस्टेबल देवाराम के नेतृत्व में टीम का गठन कर आरोपियों के तलाश के लिए पश्चिमी बंगाल के अलग-अलग इलाकों से तलाश की लेकिन आरोपियों को पकड़ने में सफलता नहीं मिली और टीम को बेरंग लौटना पड़ा जिसके बाद कोतवाली उगमराज ने मामले को गभीरता से लेते हुए तकनीकी सहायता के साथ लगातार छानबीन जारी रखी ओर टीम को दुबारा पश्चिम बंगाल भेजा और गहनता से दबिशे दी तो दोनों आरोपी गिरफ्त में आये| बाड़मेर कोतवाल उगमराज सोनी ने बताया कि बाड़मेर से सोना व्यापारियों का सोना लेकर भागे दो आरोपी दुर्जो धन मंडल (24) पुत्र असीत निवासी दीयार रानीनगर, रघुनाथगज और उज्जवल मंडल (43) पुत्र पंचानन निवासी नदाई मुर्शिदाबाद पश्चिम बंगाल को गिरफ्तार कर बाड़मेर लाया गया है | दोनों आरोपियों से पुलिस पूछताछ कर 102 ग्राम सोना बरामद करने का प्रयास कर रही है।

Trending

Exit mobile version