Crime & Court

बाड़मेर ब्लैकमेलिंग गैंग का पर्दाफाश,1 महिला सहित 3 आरोपी गिरफ्तार

Published

on

Share Now

बाड़मेर की सदर थाना पुलिस ने प्रेम के जाल में फांस कर पैसे उगाही करने वाली गैंग का पर्दाफाश किया है पुलिस ने 1 साल पुराने मामले में कार्रवाई करते हुए एक युवती सहित तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

मामले में गिरफ्तार आरोपी लूणसिंह

क्या है पूरा प्रकरण

करीब 1 वर्ष पूर्व फरवरी 2021 में पीड़ित अध्यापक उदाराम लखारा ने मामला दर्ज करवाया कि वह अपने दोस्त जैसाराम के पास पार्टी के लिए जाता था इस दौरान कभी कभार गोपाल सारस्वत नाम का युवक भी वहां आता था। एक दिन पार्टी इस दौरान इन लोगों ने उसके आपत्तिजनक फोटो खींचकर ब्लैकमैल करने लगे इसके एवज में आरोपियों ने 11 लाख रुपये की मांग की समाज में बदनामी ना हो इस भाई से उसने आरोपियों को 11 लाख रुपये दे भी दिए। लेकिन आरोपियों की मांग और बढ़ती गई इससे परेशान होकर उसने पुलिस की शरण ली मामले में तीन आरोपी पूर्व में गिरफ्तार किए जा चुके हैं और सदर पुलिस ने चार अन्य आरोपियों को गिरफ्तार कर मामले का खुलासा कर दिया है।

गिरफ्तार आरोपी देवेन्द्र गोरा

किन किन को किया गिरफ्तार

ब्लैकमेल प्रकरण में पकड़े आरोपी देवेंद्र गोरा निवासी रामनगर लूणसिंह पुत्र सगतसिंह निवासी डाबला आकल और युवती निरमा को गिरफ्तार किया है और मामलें में 3 आरोपियों पूर्व में गिरफ्तार किया जा चुका है सदर थाना पुलिस के सब इंस्पेक्टर जाकिर अली ने बताया कि 1 वर्ष पूर्व दर्ज मामले में शामिल सभी 6 आरोपियों को गिरफ्तार किया जा चुका है मामले में शुक्रवार को गिरफ्तार तीन में से दो आरोपियों को न्यायिक अभिरक्षा में भेजा गया है वहीं मामले में सह आरोपी देवेंद्र गोरा को पुलिस रिमांड पर लिया गया है।

मामलें गिरफ्तार आरोपी युवती निरमा

कई लोगों को बना चुके हैं

इस मामले में गिरफ्तार देवेंद्र गोरा ने अपने साथियों के साथ बाड़मेर के कई नामी लोगों को अपने जाल में फंसा कर ब्लैकमेलिंग कर पैसों की उगाही की है, लेकिन वह मान सम्मान के भय से लोगों ने चुप रहना मुनासिब समझा जिसके चलते इस गैंग के लोगों के हौसले लगातार बढ़ते गए, लेकिन इस प्रकरण में पीड़ित अध्यापक ने इनकी बढ़ी डिमांड के बाद पुलिस की शरण ली। जिसके चलते इस गैंग को पकड़ने में सफलता हासिल की है।

Trending

Exit mobile version