Local News

बाड़मेर विधायक जैन ने किया आटी शिविर का निरीक्षण

Published

on

Share Now

अधिकाधिक लोगों को शिविरों के माध्यम से लाभान्वित करे
बाड़मेर

प्रशासन गांवों के संग अभियान के तहत सोमवार को बाड़मेर पंचायत समिति की आटी ग्राम पंचायत में आयोजित शिविर का बाड़मेर विधायक मेवाराम जैन ने निरीक्षण कर व्यवस्थाओं का जायजा लिया। इस दौरान उन्होने राज्य सरकार की महत्वकांशा के अनुरूप अधिकाधिक लोगों को इन शिविरों के माध्यम से लाभान्वित करने को कहा।
इस अवसर पर विधायक जैन ने कहा कि सरकार ने आमजन को समस्याओं से मुक्ति दिलाने तथा आमजन को कल्याणकारी योजनाओं का लाभ दिलाने के लिए ही यह अभियान शुरू किया है, ताकि कोरोना काल में रूके कार्य त्वरित गति से निस्तारित हो सकें। उन्होने कहा कि लोगों की 22 विभागों से जुड़ी समस्याओं का उनके गांव मे ही समाधान करने के लिए शिविरों का आयोजन किया जा रहा है, ऐसे में अधिकाधिक लोग शिविर में पहंुचकर अपनी समस्याओं का समाधान कराएं तथा योजनाओं का लाभ उठाएं।

शिविर में उपस्थित लोग


शिविर प्रभारी अतिरिक्त जिला कलक्टर ओमप्रकाश विश्नोई ने बताया कि आटी ग्राम पंचायत में आयोजित शिविर के दौरान 56 बंटवारे, 227 राजस्व रेकर्ड में नाम शुद्धि की गई। इसी के साथ 3 रास्ते के प्रकरण, 3 नेखमबंदी तथा 42 सीमा ज्ञान समेत कई कार्यो का शिविर में निस्तारण किया गया। इसके अलावा आबादी विस्तार के 4 प्रकरण बनाये गए। अब जो लोग वर्षो से घर बनाकर बैठे है, उनकी आबादी विस्तार कर उनको आवासीय पट्टे दिए जाएंगे।

Trending

Exit mobile version