National News

दिल्ली से बाड़मेर के लिए रवाना हुई ट्रेन को कैलाश चौधरी ने झंडी दिखाकर किया रवाना, बताया- खुशियों की सौगात

Share Now

केंद्रीय कृषि राज्य मंत्री कैलाश चौधरी ने बाड़मेर से दिल्ली के बीच शुरू हुई नई ट्रेन को दिल्ली से झंडी दिखाकर रवाना किया, यात्रियों से संवाद कर दी शुभकामनाएं

Published

on

Share Now

दिल्ली/जयपुर/बाड़मेर.केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण राज्य मंत्री कैलाश चौधरी ने अपने संसदीय क्षेत्र बाड़मेर की जनता की मांग अनुरूप शुक्रवार को दिल्ली से बाड़मेर एवं बाड़मेर से दिल्ली के बीच शुरू हुई नई ट्रेन (गाड़ी संख्या 20487/88) को हरी झंडी दिखाकर दिल्ली रेलवे स्टेशन से रवाना किया। केंद्रीय मंत्री कैलाश चौधरी ने इस दौरान पायलट एवं पहली ट्रेन में यात्रा कर रहे क्षेत्रवासियों को मिठाई खिलाकर शुभकामनाएं दी। कैलाश चौधरी ने नई रेल सेवा संचालन प्रारंभ करने हेतु प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव का सभी क्षेत्र वासियों की ओर से आभार व्यक्त किया।

नई ट्रेन के शुरू होने पर खुशी एवं प्रधानमंत्री का आभार व्यक्त करते हुए केंद्रीय मंत्री कैलाश चौधरी ने कहा कि कोरोना महामारी की वजह से बाड़मेर से दिल्ली के मध्य यात्रा करने वाले लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा था। इस संबध मे मैंने रेल मंत्री को अवगत कराते हुए उनसे क्षेत्रवासियों की सुविधा के लिए मालाणी ट्रेन को वापस शुरू करने का निवेदन किया। कैलाश चौधरी ने बताया कि रेल मंत्री ने मेरे और क्षेत्रवासियों के आग्रह को स्वीकार करते हुए नई रेल सेवा के संचालन की स्वीकृति प्रदान कर दी है। इससे निश्चित रूप से दिल्ली से बाड़मेर वाया जयपुर यात्रा करने वाले यात्रियों को सुविधा मिलेगी।

Trending

Exit mobile version