Crime & Court

BSF अधिकारी की पत्नी के साथ जवान ने किया दुष्कर्म

Published

on

Share Now

अधिकारी के क्वार्टर में पर नाश्ता देने आया था जवान, मौका पाकर किया दुष्कर्म

बाड़मेर.बीएसएफ जवान पर अपने ही अफसर की पत्नी से दुष्कर्म करने का मामला दर्ज हुआ है जिसके महिला थाना पुलिस ने आरोपी जवान को गिरफ्तार किया है। बाड़मेर के महिला थाना में सीमा सुरक्षा बल में तैनात असिस्टेंट कमांडेंट की पत्नी के साथ बलात्कार करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है.आरोपी बीएसएफ का जवान है और बाड़मेर में बटालियन मुख्यालय में स्थित अधिकारी के घर पर खाना देने गया था और महिला को को अकेला पाकर बलात्कार कर दिया।

20 दिन पहले की घटना,बदनाम करने धमकी के चलते रही चुप

वारदात करीब 20 दिन पहले की बताई जा रहा है अफसर की पत्नी ने महिला थाने में मामला दर्ज कराया है। पुलिस ने आरोपी को मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया है.पुलिस के अनुसार, बाड़मेर में बीएसएफ में असिस्टेंट कमांडेंट के पद पर कार्यरत अधिकारी अपनी पत्नी के साथ में बटालियन क्वार्टर्स में रहता है और दुष्कर्म का आरोपी जवान कोसर एस.के का उनके क्वार्टर पर आना-जाना था इस दौरान इस माह की 10 तारीख को सुबह ड्यूटी पर गया तो महिला बीएसएफ बटालियन क्वार्टर में अकेली थी। तभी बीएसएफ आरोपी जवान खाना पंहुचाने के लिए क्वार्टर पर आया और विवाहिता को अकेला देख उसके साथ जबरदस्ती दुष्कर्म किया फिर बदनाम करने की धमकी देकर चुप रहने को कहा उस समय डर के चलते महिला 2-3 दिन तो चुप रही लेकिन बाद में अपने पति को इस बारे में बताया तो महिला थाने में मामला दर्ज कराया। पुलिस के अनुसार विवाहिता ने 12 मार्च को अपने पति को पूरी घटना के बारे में जानकारी दी। पुलिस ने मामला दर्ज करने के बाद विवाहिता का मेडिकल कराया और उसके बयान दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

इस मामले को लेकर बाड़मेर पुलिस अधीक्षक दीपक भार्गव का कहना है कि महिला थाने में बीएसएफ अधिकारी की पत्नी ने एक जवान द्वारा बलात्कार करने का मामला दर्ज करवाया था। पुलिस ने निष्पक्ष जांच करने के लिए आरोपी जवान कोसर एस.के. को मंगलवार रात गिरफ्तार कर लिया गया है।

Trending

Exit mobile version