Connect with us

Entertainment

Poonam Pandey Alive: ‘मैं जिंदा हूं’ एक्ट्रेस पूनम पांडेय ने जारी किया वीडियो, कल आई थी सर्वाइकल कैंसर से मौत की खबर

Share Now

एक्ट्रेस पूनम पांडेय ने अपनी मौत की खबर को सर्वाइकल कैंसर के प्रति ‘जागरूकता’ का नाम देते हुए अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से नया वीडियो जारी किया है.

the-barmertimes

Published

on

Share Now

Poonam Pandey News: एक्ट्रेस-मॉडल पूनम पांडेय जिंदा है. शनिवार को उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो भी पोस्ट किया है, जिसमें उन्होंने सर्वाइकल कैंसर के प्रति ‘जागरूकता’ का दावा करते 32 साल की उम्र में अपनी मौत की खबर को झूठा बताया है. आपको बता दें कि 24 घंटे पहले इसी इंस्टाग्राम अकाउंट से एक्ट्रेस के मौत होने की जानकारी साझा की गई थी. NDTV ने पूनम की मैनेजर से भी इस खबर की पुष्टि की थी. लेकिन अब पूनम पांडेय ने अपनी मौत की खबर को सर्वाइकल कैंसर के प्रति ‘जागरूकता’ का नाम दिया है.

एक्ट्रेस ने अपनी पोस्ट में लिखा, ‘मैं आप सभी के साथ कुछ महत्वपूर्ण बात साझा करना चाहती हूं. मैं यहां हूं, जीवित हूं. सर्वाइकल कैंसर से मेरी मौत नहीं हुई है. लेकिन दुखद बात यह है कि इस बीमारी ने उन हजारों महिलाओं की जान ले ली है जो इस बीमारी से निपटने के बारे में ज्ञान की कमी के कारण पैदा हुईं. कुछ अन्य कैंसरों के विपरीत, सर्वाइकल कैंसर पूरी तरह से रोकथाम योग्य है. मुख्य बात एचपीवी वैक्सीन और शीघ्र पता लगाने वाले परीक्षणों में निहित है. हमारे पास यह सुनिश्चित करने के साधन हैं कि इस बीमारी से किसी की जान न जाए. आइए आलोचनात्मक जागरूकता के साथ एक-दूसरे को सशक्त बनाएं और सुनिश्चित करें कि हर महिला को उठाए जाने वाले कदमों के बारे में जानकारी हो. क्या किया जा सकता है इसके बारे में गहराई से जानने के लिए बायो में दिए गए लिंक पर जाएं. आइए, मिलकर इस बीमारी के विनाशकारी प्रभाव को समाप्त करने और #DeathToCervicalCancer को खत्म करने का प्रयास करें.’

Continue Reading

Entertainment

मां ने बेटे व बेटी के साथ पानी के टांके में कूद की आत्महत्या

Share Now

सूचना पर समदड़ी थाना पुलिस व तहसीलदार मौके पर पहुंचे, लेकिन देर रात तक पीहर पक्ष के नहीं पहुंचने से तीनों शवों को टांके से बाहर नहीं निकाला जा सका। मौके पर पुलिस का जाप्ता तैनात

the-barmertimes

Published

on

Share Now
  • समदड़ी थाना क्षेत्र के बालू गांव की घटना

समदड़ी थाना क्षेत्र के बालू गांव में मंगलवार शाम को एक महिला ने अपने बेटे व बेटी के साथ पानी के टांके में कूद आत्महत्या कर ली। सूचना पर समदड़ी थाना पुलिस व तहसीलदार मौके पर पहुंचे, लेकिन देर रात तक पीहर पक्ष के नहीं पहुंचने से तीनों शवों को टांके से बाहर नहीं निकाला जा सका। मौके पर पुलिस का जाप्ता तैनात था।
समदड़ी थानाधिकारी महेश गोयल ने बताया कि बालू गांव में मंगलवार शाम करीब 6:30 बजे एक घर में बने पानी के टांके में नखत कंवर (35) पत्नी भीमसिंह ने अपने 10 वर्षीय पुत्र जोगसिंह व 7 वर्षीय पुत्री पूजा कंवर के साथ कूद कर आत्महत्या कर ली। सूचना पर समदड़ी थाना पुलिस मौके पर पहुंची।
शवों को टांके से बाहर नहीं निकाला जा सका
जानकारी पर समदड़ी तहसीलदार हनवंतसिंह देवड़ा भी मौके पर पहुंचे। इन्होंने मौका मुआयना करने के बाद मृतका के पीहर पक्ष को घटना की जानकारी दी, लेकिन देर रात तक पीहर पक्ष के नहीं पहुंचने से तीनों शवों को टांके से बाहर नहीं निकाला जा सका।

Continue Reading

Entertainment

Children Escaped: जयपुर बाल सुधार गृह की ग्रिल तोड़कर फरार हुए 22 बच्चे, एक साथ इतने बच्चों के भागने से प्रशासन के हाथ-पांव फूले

Share Now

22 Children Escaped From Bal Sudhar Grih: बाल सुधार गृह से 22 बच्चों की सूचना के बाद मौके पर ट्रांसपोर्ट नगर थाना पुलिस पहुंच गई है और मामले की जांच कर रही हैं. मौके पर पुलिस विभाग के आलाधिकारी भी पहुंचे गए हैं. बाल अपचारी बाल सुधार गृह के स्टोर की खिड़की तोड़कर फरार हुए हैं.

the-barmertimes

Published

on

Share Now

Jaipur Child Correctional Home: राजधानी जयपुर स्थित बाल सुधार गृह से एक साथ 22 बच्चों के फरार होने की खबर हैं. खबर के मुताबिक बाल अपचारी बाल सुधार गृह का ग्रिल तोड़कर वहां से फरार हुए है. एक साथ 22 बच्चों के फरार होने की सूचना जैसे ही फैली, अधिकारियों के हाथ-पांव फूल गए.

बाल सुधार गृह से 22 बच्चों की सूचना के बाद मौके पर ट्रांसपोर्ट नगर थाना पुलिस पहुंच गई है और मामले की जांच कर रही हैं. मौके पर पुलिस विभाग के आलाधिकारी भी पहुंचे गए हैं. बाल अपचारी बाल सुधार गृह के स्टोर की खिड़की तोड़कर फरार हुए हैं. 

 बाल सुधार गृह के अधीक्षक मनोज कुमार ने बताया कि हम लोगों को जैसे ही बच्चे फरार होने की सूचना मिली, वैसे हम लोग मौके पर पहुंचे और पुलिस को सूचना दी. उन्होंने बताया कि बच्चे दीवार कूद कर फरार हुए हैं. पूरे मामले में निजी गार्डन की तरफ से लापरवाही की बात कही जा रही है.फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

गौरतलब है पिछले छह महीन में बाल सुधार गृह में ऐसी घटनाएं लगातार बढ़ी हैं. इतन सारे बच्चों के एक साथ फरार होने से जिला प्रशासन में हड़कंप मच गया है और फरार बच्चों की धरपकड़ के लिए पुलिस कार्रवाई में जुट गई है. फरार बच्चों ने बाल सुधार गृह के स्टोर को तोड़कर फरार हुए हैं. 

Continue Reading

Entertainment

Poonam Pandey Death: मॉडल पूनम पांडे का 32 साल की उम्र में सर्वाइकल कैंसर से निधन, इंस्टा पोस्ट के बाद मैंनेजर ने किया कंफर्म

Share Now

Poonam Pandey Passed Away: पूनम पांडे एक्ट्रेस कंगना रनौत के रियलिटी शो लॉकअप का भी हिस्सा रह चुकी हैं. लेकिन उनका विवादों से भी काफी नाता रहा है.

the-barmertimes

Published

on

Share Now

Poonam Pandey Dies: एक्ट्रेस और मॉडल पूनम पांडे का शुक्रवार को निधन हो गया. वो सर्वाइकल कैंसर की गंभीर बीमारी से जूझ रहीं थीं. यह जानकारी शुक्रवार को उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर उनके मैनेजर ने दी. उनके मैनेजर ने इस पोस्ट में लिखा है कि, ‘यह सुबह हमारे लिए कठिन है. आपको यह बताते हुए बहुत दुख हो रहा है कि हमने अपनी प्यारी पूनम को सर्वाइकल कैंसर के कारण खो दिया है. दुख की इस घड़ी में, हम गोपनीयता का अनुरोध करते हैं. साथ ही हम पूनम को उन सभी चीजों के लिए याद करतें है जो हमने उनके साथ साझा की हैं.’

पूनम पांडे एक्ट्रेस कंगना रनौत के रियलिटी शो ‘लॉकअप’ का भी हिस्सा रह चुकी हैं. लेकिन उनका विवादों से भी काफी नाता रहा है. पूनम उस वक्त काफी चर्चा में आईं थीं जब उन्होंने जब क्रिकेट वर्ल्ड कप 2011 के दौरान उन्होंने विवादित बयान दिया था.

कई फिल्मों में कर चुकी हैं काम 

पूनम ने बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम किया है. उन्होंने साल 2013 में बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत की थी. पूनम पांडे की डेब्यू फिल्म नशा थी. उनकी यह फिल्म भी काफी चर्चा और विवादों में रही थी. नशा के बाद पूनम पांडे ने मालिनी एंड कंपनी, लव इस पॉइजन, आ गया हीरो और द जर्नी ऑफ कर्मा जैसी फिल्मों में काम किया.

‘बीमारी से आखिरी वक्त तक लड़ीं ‘

उनकी मैनेजर निकिता शर्मा ने एनडीटीवी को बताया, “प्रिय अभिनेत्री और सोशल मीडिया शख्सियत , पूनम पांडे का आज सुबह सर्वाइकल कैंसर के कारण दुखद निधन हो गया, जिससे एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री सदमे और शोक में डूब गया है “. शर्मा ने बताया कि, 32 साल पूनम,  मॉडलिंग और ताकतवार सोशल मीडिया उपस्थिति के लिए प्रसिद्ध थीं. वो आखिरी वक्त तक अपनी बीमारी से खूब लड़ीं.

Continue Reading
Advertisement
Politics3 months ago

Vote For Note Case: अब सदन में नोट के बदले वोट देने से पहले 100 बार सोचेंगे सांसद और विधायक, सुप्रीम कोर्ट ने दिया अहम फैसला

Local News3 months ago

रिफाइनरी से 107 किलो तांबा और 438 किलो लोहा चोरी, बस में भरकर ले गए स्क्रैप

Local News3 months ago

Lok Sabha Elections 2024 : चुनाव से पहले केंद्रीय मंत्री कैलाश चौधरी बोले- ‘मेरी गलती की सजा PM को मत देना’

Local News3 months ago

BITS Pilani student Suicide: बिट्स पिलानी की स्टूडेंट ने की खुदकुशी, सुसाइड नोट में भाई को लिखा- मम्मी का ध्यान रखना

Politics3 months ago

Lok sabha Election 2024: मेरी गलती की सजा PM मोदी को मत देना… लोकसभा चुनाव से पहले भाजपा सांसद के बयान से बढ़ी सियासी हलचल

State News3 months ago

Rajasthan Weather: बेमौसम की बारिश ने तोड़ी किसानों की कमर, खेतों में गिरे फसल और मंडी में भींगे अनाज देख निकले आंसू

Politics3 months ago

Rajasthan Politics: झूठ बोलो, बार बार बोलो, जोर से बोलो… भजनलाल सरकार पर राजस्थान कांग्रेस अध्यक्ष डोटासरा का तीखा हमला

State News3 months ago

Rajasthan Raid: पेपर लीक में पकड़े गए आरोपियों के 14 ठिकानों पर SOG की छापेमारी, जयपुर-दौसा में चल रहा सर्च

Politics3 months ago

Lok Sabha Elections 2024: राजस्थान की 15 लोकसभा सीटों पर नए चेहरे उतार सकती है BJP, इन 7 सीट पर तय हुए उम्मीदवारों के नाम!

State News3 months ago

राजस्थान के इस जिले में किसानों ने किया जबरदस्त हंगामा, विधायक और नेता समेत 200 से ज्यादा किसान गिरफ्तार

Crime & Court2 years ago

भैराराम बेनीवाल गैंग का गुर्गा किशोर जाट पकड़ा गया , 5 साल से था फरार

Politics3 years ago

उदाराम मेघवाल की राजनीति का फैसला समाज के हाथ में ?

Local News2 years ago

महिला के प्राइवेट पार्ट में मिर्ची डालने का वीडियो वायरल

Crime & Court3 years ago

फिर कलंकित हुई ‘खाकी’ , 50 हजार की रिश्वत लेते ट्रेप

Local News2 years ago

खारे पानी को मीठा करने का देशी जुगाड़ के आगे तकनीक भी फेल

Crime & Court2 years ago

स्पा की आड़ में खुल गए ‘कोठे’ , मूकदर्शक बनी पुलिस

Crime & Court3 years ago

रिफाइनरी में स्क्रेप चोर निकले दो सगे भाई , गिरफ्तार

Politics2 years ago

विधायक मेवाराम जैन जयपुर में , नए मंत्रियों से की मुलाक़ात

Crime & Court3 years ago

नए पुलिस कप्तान दीपक भार्गव ने संभाली बाड़मेर की कमान

Entertainment3 years ago

दुबई की ग्लोबल समिट में हुआ रूमा देवी का संबोधन व सम्मान

Trending